रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में यात्रियों से भारी एक बस तालाब में गिर गई है. यह घटना सुबह करीब 10 बजे नामली के पास बारा पत्थर इलाके की है. हादसे में करीब 17 लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है.
 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बस रतनाम से मंदसौर जा रही थी. बस में उस वक्त 40 लोग सवार थे. लेकिन कुछ दूर चलने के बाद तेज रफ्तार में यह बस अचानक पलटते हुए सीधे एक बडे तालाबनुमा गड्ढे में गिर गई. जिसमें काफी मात्रा में पानी भरा हुआ था.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक बस के तालाब में गिरने की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के लोगों ने वहां पहुंचकर बस को जेसीबी की सहायता से निकालने का काम शुरू कर दिया. इसके अलावा राहत एवं बचाव कार्य के दौरान अब तक कई लोगों के शव को निकाला जा चुका हैं. वहीं घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
 
मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की सहायता
 
राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बस हादसे पर दुख जताते हुए सभी मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और निशुल्क इलाज की घोषणा की है. 
 
उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘रतलाम में बस हादसे में लोगों की मृत्यु के समाचार से व्यथित हूं. दिवंगत आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’