नई दिल्ली. पैसों की लालच और अपने ऊपर चढ़े कर्ज चुकाने के चक्कर में दिल्ली का रहने वाला 26 वर्षीय मोबाइल सेल्समैन सोहेल हाश्मी एक विज्ञापन को देखकर मेल एस्कार्ट सर्विस का शिकार बन गया. 
 
दरअसल सोहल ने एक न्यूजपेपर में मेल एस्कॉर्ट सर्विस का विज्ञापन देखा था. जिसमें हर दिन रुपए महिलाओं का मसाज करने और सेक्स के लिए 25 हजार मिलने की बात लिखी थी. उसके बाद सोहल ने दिए गए नंबर पर फोन किया फिर उसे पहले क्लाइंट से मिलने के लिए यूपी में हापुड़ के पलवारा जिले के मोहम्मदपुर गांव में बुलाया गया था. बताई गई जगह पर पहुंचने के बाद सोहेल को किडनैप कर लिया गया. 
 
फिर उसे एक घने जंगल में ले जाकर खूब पीटा और एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद उसके सिर पर बंदूक रख दी और सोहेल से कहा कि अगर उसने भागने की कोशिश की तो उसे जान से मार देंगे. उसका फोन भी उससे छीन लिया गया. 
 
अगले दिन सोहेल के घर पर किडनैपर्स ने फोन किया और परिवार वालों से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी. सोहेल का परिवार इतनी बड़ी रकम चुका नहीं सकता था. इसलिए उन लोगों ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस तुरंत सोहेल की तलाश करने में जुट गई. पुलिस ने परिवार वालों को आगाह भी किया कि जब तक सोहेल मिल न जाए तब पैसे का समझौता करते रहें. 
 
फिलहाल पुलिस ने विज्ञापन पर दिए गए नंबर पर फोन करके किडनैपर्स का पता लगा लिया. पुलिस ने गैंग के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक यह गैंग यूपी में बहुत सारे क्राइम कर चुका है. लेकिन दिल्ली में यह पहली बार किया था.