Hindi national pampore attack, jammu and kashmir, Pampore, Kashmir terror attack, J&K, Terror attack, surgical strikes, EDI Building http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Pampore-encounter-ends-after-three-days-and-two-terrorists-killed.jpg

पंपोर: आतंकियों के खिलाफ 3 दिन से चला ऑपरेशन खत्म, 2 आतंकी मारे गए

पंपोर: आतंकियों के खिलाफ 3 दिन से चला ऑपरेशन खत्म, 2 आतंकी मारे गए

    |
  • Updated
  • :
  • Wednesday, October 12, 2016 - 17:50

Pampore encounter ends after three days and two terrorists killed

पंपोर: आतंकियों के खिलाफ 3 दिन से चला ऑपरेशन खत्म, 2 आतंकी मारे गएPampore encounter ends after three days and two terrorists killedWednesday, October 12, 2016 - 17:50+05:30
पंपोर. जम्मू-कश्मीर के पंपोर में सुरक्षा बलों और एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (EDI) बिल्डिंग में छुपे आतंकियों के बीच तीन दिन से चल रही मुठमेढ़ बुधवार को खत्म हो गई है. बताया जा रहा है कि ऑपरेशन के दौरान बिल्डिंग में घुसे दोनो आतंकियों को मार गिराया है. ये ऑपरेशन तकरीबन 55 घंटे चला था. बिल्डिंग में सेना का सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो गया है.
 
 
सर्च ऑपरेशन खत्म होने के बाद सेना के जीओसी मेजर जनरल अशोक नरूला ने बताया है कि EDI बिल्डिंग में छुपे दोनों आतंकियों को मार गिराया गया है और दोनों से हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन खत्म होने में इसलिए वक्त लग गया है क्योंकि इस बिल्डिंग में 60 कमरे हैं और 60 कमरों में 60 बाथरूम भी हैं. बिल्डिंग के हर रूम तक पहुंचने में वक्त लगता है.
 
 
अशोक नरूला ने बताया कि बिल्डिंग के अंदर मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाला गया है. यह ऑपरेशन काफी पेचीदा था क्योंकि बल्डिंग बड़ी है और हम नहीं चाहते कि किसी भी आम नागरिक की इस ऑपरेशन में जान जाए. यह दुखद है कि दूसरी बार आतंकी इस बल्डिंग में घुस गए और इसको निशाना बनाया.
 
 
बता दें कि आतंकी सोमवार की सुबह इस बिल्डिंग में घुसने में कामयाब रहे थे. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बिल्डिंग होने की वजह से हाईवे को भी बंद कर दिया गया और सुरक्षाबलों ने भी पूरे इलाके को घेर लिया. EDI बिल्डिंग के पास ही सीआरपीएफ का एक कैम्प भी है. बिल्डिंग में से फायरिंग की आवाज सुनते ही CRPF वाले अलर्ट हो गई.
First Published | Wednesday, October 12, 2016 - 17:42
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.