गुरुग्राम. भारतीय वन-डे और टी-20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी पर आई.पी.सी. की धारा 420(धोखाधड़ी) के तहत केस दर्ज हुआ है. उन पर यह मामला गुरुग्राम के रहने वाले डेनिस अरोड़ा ने दर्ज कराया हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल ये मामला जिम चलाने वाली कंपनी स्पोर्ट्स फिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड और रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों के बीच शेयरों की खरीद-फरोख्त से जुड़ा हुआ हैं.
 
साक्षी धोनी रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों में से एक हैं. जबकि डेनिज अरोड़ा स्पोर्ट्स फिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं. इस कंपनी में अरोड़ा के पिता विकास अरोड़ा के 39 प्रतिशत शेयर है.
 
डेनिस के मुताबिक रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों ने विकास अरोड़ा के शेयर खरीदने का फैसला किया था. डेनिस का आरोप है कि शेयर का सौदा करीब 11 करोड़ रुपए में होने की सहमति बनी थी जबकि रीति ने 2.25 करोड़ रुपए ही अदा किए.
 
बाकि पैसे का भुगतान 31 मार्च तक हो जाना चाहिए था जो अब तक नहीं हुआ हैं. डेनिस ने इस मामले में गुरुग्राम के सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में साक्षी धोनी और कंपनी के तीन अन्य निदेशकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं.
 
रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के अरुण पांडेय का कहना है कि साक्षी ने एक साल पहले ही कंपनी छोड़ दी थी. इसलिए उनके खिलाफ कोई भी मामला नहीं बनता हैं.