पलवल. हरियाणा के पलवल में एक महिला ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर अपने प्रेमी को बम से उड़ाने की साजिश रची थी. पुलिस पूछ-ताछ ने दोनों ने इस बात का खुलासा किया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आरती नाम की इस महिला ने पूर्व प्रेमी प्रदीप के साथ मिलकर राकेश नाम के व्यक्ति को बम से उड़ाने के लिए तीन बमों का निर्माण किया था जो उसने शमशाबाद में अपने दोस्त के घर में छिपाये थे.
 
दरअसल आरती और राकेश पिछले 6 सालों से एक साथ रह रहे थे. राकेश पहले से शादिशुदा था और अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर आरती के साथ रह रहा था.
 
कुछ दिन पहले ही वो आरती को छोड़ कर अपनी पत्नी के साथ रहने चला गया था. इस काम में बाबूलाल नाम के व्यक्ति ने राकेश की मदद की थी. जिसकी वजह से आरती राकेश और बाबूलाल दोनों से बदला लेना चाहती थी.
 
इस काम के लिए उसने अपने पूर्व प्रेमी प्रदीप से संपर्क किया.  दोनों ने मिलकर बाबूलाल की गला रेंतकर हत्या कर दी थी. इस सिलसिले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था.
 
पूछताछ के दौरान दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने तीन देसी बम बनाये थे. जिसका इस्तेमाल वो राकेश के घर को उड़ाने में करने वाले थे. उनकी मंशा राकेश को उसकी बीवी और बच्चों के साथ घर में ही बम से उड़ाने की थी.