लखनऊ. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. राजनाथ ने पाकिस्तान को कहा है कि भारत पहले किसी को छेड़ेगा नहीं, लेकिन अगर कोई और छेड़े तो फिर छोड़ेगा नहीं. उन्होंने यह बात लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान कही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राजनाथ ने कहा, ‘हम मानते हैं कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन अगर हमको कोई छेड़ेगा तो हम उसको छोड़ेंगे नहीं.’ उन्होंने कहा ‘हम कितने मजबूत हैं पिछले कुछ दिनों में यह बात हमने साबित कर दी है और एक कड़ा संदेश भी हमने पूरी दुनिया को दे दिया है कि भारत एक मजबूत देश है.’ राजनाथ ने बिना नाम लिए ही पाकिस्तान को कड़ा संदेश दे दिया है.  
 
 
इससे पहले भी राजनाथ ने भारत पाकिस्तान सीमा पर बाड़मेर के मुनाबाव सीमा चौकी पर बीएसएफ के जवानों से मिलते वक्त कहा था कि अगर देश पर हमला किया गया तो गोलियां नहीं गिनी जाएंगी.
 
उन्होंने कहा था कि बीएसएफ के जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि हम कभी पहले गोली नहीं चलाते लेकिन यदि हम पर हमला हुआ तो पलटवार में ट्रिगर दबाने के बाद हम कभी गोलियां नहीं गिनते. 
 
गृहमंत्री का यह बयान उस वक्त आया जब शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ में रावण दहन करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि लखनऊ में मोदी जो भाषण देंगे वह यूपी चुनाव 2017 के लिए बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा.