श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पंपोर के पास EDI की सात मंजिला इमारत में सोमवार सुबह से शुरु हुआ एनकाउंटर अभी तक चल रहा है. बता दें कि कल सोमवार को इस इमारत में 2-3 आतंकी घुस आए थे, तब से लगातार फायरिंग जारी है. सुरक्षा बलों ने इसे चारो तरफ से घेर लिया है. गोलीबारी की वजह से इस इमारत की तीसरी मंजिल पर आग लग गई. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मुठभेंड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है. सुरक्षा बल आतंकियों को मार गिराने की लगातार कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है. यह अभियान आज शाम तक चल सकता है. परिसर के चारो तरफ कड़ी निगरानी रखी जा रही है ताकि आतंकी रात का फायद उठाकर भाग न पाएं. आठ महीने से भी कम समय में EID भवन में यह दूसरा आतंकी हमला है. इसी साल फरवरी में आतंकियों ने इस भवन को निशाना बनाया था. तब चले एनकाउंटर में चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे. 
 
रविवार से किया जा रहा था पीछा
इन आतंकियों का रविवार से ही पीछा किया जा रहा था और वे लगातार सुरक्षाबलों को चकमा दे रहे थे. बताया जा रहा है कि ये आतंकी पूरी तैयारी के साथ आए हैं. अधिकारियों का कहना है कि आतंकी जानते हैं कि कंक्रीट से बनी यह इमारत जल्दी गिरेगी नहीं और  और इसमें जल्दी आग भी नहीं  लगेगी. यह इमारत राष्ट्रीय राजमार्ग से सटी है, किसी तरह का नुकसान न हो इसलिये सड़क को बंद कर दिया गया है और लोगों का आना- जाना भी बंद कर दिया गया है. मीड़िया को भी पहले ही रोक दिया गया है.