मुंबई. पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की बहसें दिन प्रतिदिन तीखी होती जा रही हैं. राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सोमवार को फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट और करण जौहर को पीटने की धमकी दी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एमएनएस ने कहा है कि अगर इन फिल्मकारों ने पाकिस्तान कलाकारों के साथ काम किया तो उन्हें जबरदस्त पीटा जाएगा. एमएनएस ने साथ में धमकी भी दी है कि मुंबई में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे. एमएनएस के फिल्म विंग प्रेजिडेंट अमेय खोपकर ने कहा है कि एमएनएस के लिए पाकिस्तान के कलाकारों से ऊपर देश और हमारी सेना है.
 
 
खोपकर ने कहा है कि हमारी सेना हर रोज पाकिस्तान के आतंकियों से लड़ते हैं और वहीं के लोग यहां आकर काम भी करते हैं, अगर करण जौहर और महेश भट्ट ने पाकिस्तान के कलाकारों को फिल्म में लेने की कोशिश की, तो हम उनकी अच्छे से पिटाई भी कर देंगे.
 
 
बता दें कि इससे पहले भी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान, फवाद खान, आतिफ असलम और अली जाफर पर भारत में बैन लगाने की मांग की थी. पाकिस्तान के कलाकारों पर बैन करने की मांगों पर बॉलिवुड भी दो खेमों में बंटा हुआ है. करण जौहर, हंसल मेहता और अनुराग कश्यप ने इस बैन को गलत बताया है, तो वहीं नाना पाटेकर, सोनाली बेंद्रे और रणदीप हुड्डा ने पाकिस्तान के कलाकारों के बहिष्कार के समर्थन में हैं.