पटना. बिहार में इंटर टॉपर घोटाले को लेकर आए एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. अब नया मामला ये सामने आया है कि रूबी राय परीक्षा की कॉपी में फिल्मों के नाम लिखकर आ जाती थीं जिसे चेकिंग के समय एक्सपर्ट की कॉपी से बदल दिया जाता था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बिहार के न्यूज़ पोर्टल livepatna.in में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इंटर टॉपर्स घोटाले की जांच के दौरान यह पता चला कि रूबी राय ने जो आंसर शीट खुद से लिखी थी, उसमें आंसर की जगह सिर्फ तुलसीदास और फिल्मों के नाम लिखे थे.
 
रूबी ने पूरी आंसर शीट में तुलसीदास का नाम 100 से भी ज्यादा बार लिखा था. पूरी कॉपी फिल्मों के नाम से भरी पड़ी थी. फिर इन आंसर शीट्स को एक्सपर्ट्स के द्वारा लिखी हुई आंसर शीट से बदल दी गई थी.
 
इसलिए जांच में रूबी की हैंडराइटिंग से आंसर शीट मैच नहीं कर रही थी. नकली आंसरशीट पर इंटर काउंसिल का वॉटरमार्क भी नहीं लगा हुआ था. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रूबी परीक्षा के दौरान अपने आंसर शीट में कुछ भी लिखकर चली आती थी. 
 
पुलिस के मुताबिक रूबी परीक्षा में सिर्फ समय बिताने जाती थी. रूबी के पिता कॉलेज के प्रिंसिपल बच्चा राय के दोस्त थे. जब रूबी के पिता ने बच्चा से बेटी की परीक्षा के लिए मदद मांगी तो उन्होंने रूबी सहित कई स्टूडेंट्स की आंसर शीट एक्सपर्ट से लिखवा कर बदलवा दी.