मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर एक विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कहा कि वह राहुल गांधी को हिंदू नहीं मानते, अगर हैं तो प्रमाण दें. साक्षी ने उन्हें ‘राजनीति का पप्पू’ तक बता दिया. साक्षी महाराज मैनपुरी जिला जेल में बंद बीजेपी नेता मैदान सिंह राजपूत से मिलने पहुंचे थे, तभी उन्होंने ये बाते कहीं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी को हिंदू नहीं मानता और जब वह हिंदू ही नहीं हैं तो उन्हें भारतीय सेना और हिंदुस्तान से प्यार कैसे हो सकता है. साक्षी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद अयोध्या में राम मंदिर का भव्यता से निर्माण होगा. 
 
साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल बेकार में यूपी का चक्कर काट रहे हैं. उनको अभी राजनीति में पारंगत होने में ही काफी समय लगेगा. उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो वह अपने हिंदू होने का प्रमाण दें. उन्होंने राहुल के मूल में खोट होने की कही बात भी कही.
 
वहीं साक्षी महाराज ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्ब्ल को गायों का हत्यारा भी बताया. उन्होंने कहा कि सिब्बल के कई कत्लखाने चलते हैं. साक्षी ने देश में खून खराबे और सिखों की हत्या के लिए और गोल्डन टेंपल पर हमले के लिए कांग्रेंस जिम्मेदार ठहराया.