नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू वोट के बदले नोट केस में फंसते नजर आ रहे हैं. एक कथित ऑडियो सीडी सामने आई है कि जिसमें नायडू मनोनीत विधायक एलविस स्टीफंसन को वोट के बदले ख्याल रखने का वादा कर रहे हैं. इस ऑडियो टेप को स्थानीय चैनल (टीन्यूज) ने चलाया है. चैनल का दावा है कि पिछले रविवार को वोट के बदले नोट मामले में पकड़े गए टीडीपी विधायक को पूरी तरह से पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू का समर्थन हासिल था.

एक मिनट 40 सेकंड के ऑडियो टेप में एक व्यक्ति विधायक एलविस स्टीफंसन से फोन पर बात करते हुए कह रहा है, ‘आप और मेरे विधायकों में जो बातें हुई हैं मुझे वह पता है. आपका ख्याल रखा जाएगा और आपसे किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे.’

घूस देते रंगे हाथों पकड़े गए TDP विधायक 

गौरतलब है कि पिछले रविवार को टीडीपी विधायक रेवंत रेड्डी को तेलंगाना विधान परिषद के लिए चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कराने के लिए मनोनीत विधायक स्टीफंस को कथित तौर पर रिश्वत देने की कोशिश करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था. इस मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने 50 लाख रुपए भी जब्त किए थे. रेड्डी की एल्विस स्टीफेंसन के साथ 5 करोड़ की डील हुई थी. इस मामले में उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया है. 

कांग्रेस ने मांगा नायडू का इस्तीफा

वोट के बदले नोट मामले में नाम आने के बाद कांग्रेस ने चंद्रबाबू नायडू से इस्तीफा मांगा है. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर नायडू पर लगे आरोप सही हैं तो उन्हें तुरंत सीएम के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.