लखनऊ. पाकिस्तान के खिलाफ भारत की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिक पार्टीयों का पोस्टर्स लगाने का सिलसिला जारी है. पहले बीजेपी ने अपने पोस्टर में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही, तो अब उत्तर प्रदेश में भी समाजवादी पार्टी के नेता अपने पोस्टर्स में इसका जिक्र कर रहे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मुजफ्फरनगर में लगे इस पोस्टर में यह दावा किया गया है कि सर्जिकल स्ट्राइक सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की सलाह पर की गई थी.
 
जी हां, होर्डिंग में साफ-साफ लिखा गया है कि भारत सरकार ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की सलाह पर पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की थी. पोस्टर में लिखा है, ‘पोओके में सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना और आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी को धन्यवाद और हार्दिक बधाई, जिनकी सलाह पर भारत सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक किया.’ 
 
बीजेपी ने भी लगाया था पोस्टर
इससे पहले बीजेपी ने मुजफ्फरनगर में पोस्टर लगवाए थे जिसमें पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना और भारत सरकार को बधाई दी गई थी. पोस्टर में सेना के जवान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ मुजफ्फरनगर सांसद संजीव बालियान और विधायक कपिल देव अग्रवाल की भी फोटो लगाई गई थी.
 
पोस्टर में लिखा था, ‘हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी, वक्त भी हमारा होगा बस जगह तुम्हारी होगी.’
 
बता दें कि भारतीय सेना ने POK में 3 किमी अंदर तक घुसकर 50 आतंकियों को मार गिराया था. साथ ही 7 ठिकानों को भी नष्ट कर दिया था. जिसके बाद से ही इस ऑपरेशन के सबूत दिखाने की मांग की जा रही थी, लेकिन सरकार ने सबूत सार्वजनिक करने से साफ मना कर दिया था.