चंडीगढ़. पंजाब में साल 2017 में होने वाले विधान सभा चुनाव में फतह पाने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से जुट गई है. शुक्रवार को पार्टी ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है. इस लिस्ट में कुल 29 लोगों के नामों का ऐलान किया गया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लिस्ट में 4 पत्रकार और 3 डॉक्टर्स के नाम भी शामिल हैं. साथ ही साथ पार्टी ने एक किसान को भी उम्मीदवार बनाया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक मीडिया पोर्टल में आई खबर के मुताबिक तीसरी लिस्ट के 29 उम्मीदवारों को मिलाकर आप ने अब तक 61 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. 
 
पार्टी के राज्य संयोजक गुरप्रीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी अक्टूबर के आखिरी तक कुल 100 उम्मीदवारों के नाम की घषणा कर देगी. एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता, पद्मश्री सम्मान से सम्मानित और अर्जुन पुरस्कार विजेता पहलवान करतार सिंह तरन तारन से चुनावी मैदान में उतरेंगे.
 
 
पार्टी प्रवक्ता सुखपाल सिंह पंजाब के भोलात से उम्मीदवार होंगे. कांग्रेस के पूर्व विधायक चरणजीत सिंह चन्नी नवानशहर से और पंजाब डायलॉग के अध्यक्ष और पूर्व पत्रकार कंवर संधू खरार से आप की तरफ से उम्मीदवार होंगे.
 
आम आदमी पार्टी का कहना है कि पंजाब में वर्तमान में सत्तारूढ़ पार्टी शिरोमणी अकाली दल ने पंजाब में भ्रष्टाचार फैला दिया है. आम आदमी पार्टी के पंजाब के सह-संयोजक जरनैल सिंह ने कहा है कि सीमा के आस-पास स्थित गांव में रहने वाले लोगों को सर्जिकल स्ट्राइक की वजह से अपना घर छोड़कर जाना पड़ रहा है, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है.