पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सेना और नरेंद्र मोदी सरकार को श्रेय की बहस में कूद पड़ी हैं लेकिन कुछ अलग अंदाज में. मीसा ने चुटकी लेकर कहा कि अगर बीजेपी वालों के घर दूध भी ढंग से उबल जाए तो भाजपाई उसका श्रेय भी मोदी जी को ही देंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मीसा भारती ने सोशल नेटवर्किंस साइट ट्वीटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके पहले तो सर्जिकल स्ट्राइक पर श्रेय लेने की मची होड़ को लेकर कहा कि बहादुरी फौजियों ने दिखाई लेकिन श्रेय मोदी जी ले जाते हैं. मीसा ने कहा कि 56 ईंच का गुब्बारा इतना ना फुला दिया जाए कि सारी हवा यूं ही फुस्स हो जाए.
 
उसके बाद मीसा ने गुजरात के सीएम विजय रूपाणी को निशाने पर लिया और कहा कि विश्व कबड्डी कप का गुजरात में आयोजन कराने का श्रेय रूपाणी जी ने मोदी जी को दिया और भारतीय टीम कोरिया से हार गई. मीसा ने इस ट्वीट में ही लिखा है कि इससे सीख मिलती है कि चापलूसी सीमा में करनी चाहिए.
 
मीसा भारती ने फिर एक ट्वीट किया और इस बार तंज कसते हुए कहा कि अगर बीजेपी वालों के घर में दूध भी ढंग से उबल जाए तो उसका श्रेय मोदी जी के सफल और योग्य नेतृत्व को ही जाता है.