पटना. क्या आपको जूस पीकर कभी नशा हुआ है, अगर आप बिहार में होते तो ये संभव हो जाता क्योंकि बिहार में शराबबंदी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, दरअसल बिहार के गोपालपुर में जूस के पैकेट में शराब की बिक्री की जा रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ये मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो शराब के कुल ऐसे ढाई सौ पैकेट पकड़े गए हैं, जो बिलकुल देखने में जूस के पैकेट की तरह हैं. ल‍ेकिन उन जूस के पैकेट के अंदर ऑफिसर्स च्‍वाइस की व्हिस्‍की भरा हुई है. उनके उपर लगे रैपर भी ऑफिसर्स च्‍वाइस का ही चस्‍पा है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
 
मिली जानकारी के अनुसार शराब के इन पैकटों को मुंबई से लाया जा रहा था. मुंबई में भी इस तरह के पैकेटों में शराब की काफी बिक्री होती है. काफी दिनों से इन लोगों धंधा बिहार में ठीक-ठाक हो गया था. शराबी पैकेट की काफी खेप मुंबई से हर रोज आ रही थी और बिहार में आसानी से खप जाती थी. बताया जा रहा है कि बिहार के दूसरे इलाकों में भी इन पैकेटों का काफी कारोबार हो रहा था.
 
पुलिस ने जब्‍ती से मालूम किया कि हरेक पैकेट में 90 मिली लीटर शराब मिली है. इन पैकेटों पर इसकी कीमत 45 रूपए छपी हुई है, लेकिन बिहार में इसको 100 रूपए तक आसानी से बेचा जा रहा था.
 
गोपालपुर पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि बिहार में इन तस्‍करी के पीछे का मास्‍टरमाइंड कौन है, क्‍योंकि जो दो लोग पैकेट के साथ पकड़े गए हैं वो दोनों नाबालिग हैं, जो डिलेवरी बॉय के रूप में काम करते हैं. पटना पुलिस ने इस मामले में आगे की जांच करने फैसला किया है और साथ ही इस जूड़े पूरे गिरोह की धर-पकड़ का निर्देश भी आ गया है.