नई दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिक पार्टियों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. अब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस में राहुल भक्ति देश भक्ति पर भारी पड़ रही है, कपिल सिब्बल के बयान से यही साबित होता है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रविशंकर प्रसाद ने अपने प्रेस कॉन्फेंस में कहा कि कपिल सिब्बल से यही उम्मीद थी. उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी के बचाव में जो कुछ कांग्रेस ने कहा वह शर्मनाक था, उनके बचाव में दी गई दलील शर्मनाक थी.’ रविशंकर ने कहा कि सिब्बल ने निजी हमला किया है. 
 
 
क्या है मामला ?
बता दें कि राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली में अपनी किसान यात्रा के समापन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह सेना के खून की दलाली कर रहे हैं. 
 
 
राहुल के बयान पर अमित शाह ने राहुल गांधी को खरी खोटी सुनाई थी. शाह ने कहा था कि सेना के जवानों की शहादत का कोई मोल नहीं होता है. कॉमनवेल्थ, 2 जी और कोयला घोटाले में क्या हुआ था और किसने दलाली खायी थी. राहुल गांधी को ‘दलाली’ मुबारक है. 
 
 
शाह के बयान के बाद कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा था कि जिन पर मर्डर का केस चल रहा है वह बता रहे हैं कि किसके मूल में खोट है.