नई दिल्ली.  कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कि जिनके ऊपर हत्या का आरोप हो, जो जेल की हवा खा चुके हों, अब वह बताएंगे कि राहुल की जी के मूल में खोट है.
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
सिब्बल ने सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी कहती है कि वह सेना की कार्रवाई को जनता तक पहुंचाना चाहती है जिससे साफ हो गया है कि उसकी मंशा इस पर राजनीतिक फायदा उठाने की है.
 
सिब्बल ने कहा कि पाकिस्तान के अंदर आतंकवाद का कैंसर हो गया है कि जिसको ठीक करने के लिए भारत को केमेट्रोग्राफी करनी पड़ी. 
 
वहीं जैश-ए- मोहम्मद का मुद्दा उठाते हुए सिब्बल ने कहा कि बीजेपी की सरकार के समय ही इस आतंकी संगठन के सरगना अजहर मसूद को छोड़ा गया था. 
 
प्रधानमंत्री मोदी की लाहौर यात्रा जाने के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा सिब्बल ने कहा कि आपको क्या जरूरत थी पाकिस्तान जाकर जन्मदिन मनाने की. 
 
गौरतलब है कि गुरुवार को ‘देवरिया से दिल्ली’ किसान यात्रा के आखिरी दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री जी सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति कर रहे हैं. राहुल ने कहा ‘ मोदी जी सैनिकों के खून की दलाली कर रहे हैं. 
 
इस पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि 2 जी, कोयला और कॉमनवेल्थ में किसने दलाली खाई थी. शाह यही नहीं रुके राहुल सहित पूरी कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि दलाली उनको मुबारक हो. राहुल गांधी को सर्जिक स्ट्राइक की चिंता छोड़ आलू की फैक्टरी पर ध्यान देना चाहिए.
 
बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी प्रेस कांन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग सेना का मनोबल तोड़ने और शहीदों का अपमान कर रहे हैं.

फिलहाल राहुल गांधी के   ‘खून की दलाली’ वाले बयान पर बीजेपी और कांग्रेस अब पूरी तरह आमने-सामने है और राजनीति पूरी तरह गरमाती नजर आ रही है.