नई दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘सैनिकों के खून की दलाली’ वाले बयान पर जमकर निशाना साधा है. 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर हो रही बयानबाजी पर आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाला और सेना और मीडिया की तारीफ करते हुए राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.
सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं कुछ लोग
शाह ने कहा कि जो लोग सेना के इस सफल ऑपरेशन पर सवाल उठा रहे हैं वह न केवल सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं बल्कि देश का भी अपमान कर रहे हैं.
मीडिया की तारीफ
शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना वीर सैनिकों की शहादत का अपमान करने जैसा है.  उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया ने दुनिया के सामने पाकिस्तान की पोल खोली है. इसके साथ ऑर्मी के ऑपरेशन की तारीफ करके मीड़िया ने सेना का मनोबल भी बढ़ाया है.  
राहुल ने किया सेना का अपमान
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना की वीरता का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि राहुल सेना के गुप्त ऑपरेशन पर सवाल उठाकर सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं.
राहुल को दलाली मुबारक
शाह ने कहा कि सेना के जवानों की शहादत का कोई मोल नहीं होता है. कॉमनवेल्थ, 2 जी और कोयला घोटाले में क्या हुआ था औक किसने दलाली खायी थी. राहुल गांधी को ‘दलाली’ मुबारक है. 
आलू की फैक्टरी पर ध्यान दें
इसके बाद किसान यात्रा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष के एक भाषण पर तंज कसते हुए कहा कि उनको सर्जिकल स्ट्राइक की चिंता छोड़ आलू  की फैक्टरी पर ध्यान देना चाहिए.
केजरीवाल भी निशाने पर
बीजेपी अध्यक्ष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी इस बीच निशाने पर लिया. शाह ने कहा कि सर्जिकल ऑपरेशन पर सबसे पहले अरविंद ने ही सवाल उठाये थे. लगता है कि केजरीवाल को पाकिस्तान से ज्यादा ही प्यार हैं. इसलिए ही केजरीवाल पाकिस्तान के ट्विटर ट्रेंड में पहले स्थान पर हैं.