जमशेदपुर. अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमारे जोशीले और सक्रिय ऐक्शन हीरो (पीएम मोदी) ने सही समय पर सही फैसला लिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शत्रुघ्न ने पीएम मोदी के कदम को समय पर लिया फैसला बताते हुए कहा कि मैं कार्रवाई के लिए पीएम मोदी और भारतीय सेना को सलाम करता हूं. उरी आतंकी हमले के बाद बॉलिवुड कलाकारों द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में आने के सिलसिले में सिन्हा ने कहा कि मेरे लिए देश पहले है. केंद्रीय मंत्रिमंडल में वापसी की संभावना के प्रश्न पर शत्रुघ्न ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है, इस बात का उन्हें फैसला लेना है.
 
सिन्हा ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान के साथ कोई संबंध बनाये रखने चाहिए या नहीं तो उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि मुद्दों पर बातचीत के लिए और समाधान खोजने के लिए बातचीत जारी रहना चाहिए क्योंकि युद्ध कभी भी समाधान नहीं हो सकता, यह सबसे बड़ी समस्या साबित होता है. यह हमेशा आखिरी विकल्प होता है. अपने जीवन पर आधारित पुस्तक ‘एनीथिंग बट खामोश’ के विमोचन के लिए सिन्हा यहां आए हुए थे.