नई दिल्ली. भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सियासी दौर भी शुरू हो गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी प्रमुख शरद यादव ने गुरुवार को सर्जिकल ऑपरेशन के सिलसिले में एक बड़ा खुलासा किया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
‘हमने ढिंढोरा नहीं पीटा’
मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए शरद पवार ने कहा कि जब मैं रक्षा मंत्री था तब मेरे रहते हुए हमारी सेना ने चार बार सर्जिकल स्ट्राइक किया लेकिन पूर्व सरकार की तरह कामयाबी का कभी प्रचार नहीं किया.
 
 
‘पूरा देश PM मोदी सरकार के साथ’
शरद पवार ने नागपुर में कार्यकर्ता रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब मोदी सरकार के साथ हैं. सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए निशाना साधा कि हमारी सरकार ने भी कई सर्जिकल स्ट्राइक किये थे लेकिन ऐसी घटना के बारे में कभी बोला नहीं जाता है.
 
 
PM मोदी को इसलिए देनी पड़ी नसीहत
पवार ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दौरान हमारी भारतीय सेना नागालैंड से पड़ोस के देश में घुस गई थी. लेकिन इस बात का पूर्व सरकार ने ढोल नहीं बजाया. इसलिए पीएम मोदी ने कल अपने कार्यकर्ताओं को बताना पड़ा कि इस सर्जिकल ऑपरेशन का ढोल ना बजाया जाए.
 
 
सर्जिकल स्ट्राइक में सेना गुपचुप तरीके से सीमा के पार जाकर ऑपरेशन को अंजाम देती है. अमेरिका ने आतंकी ओसामा बिन लादेन को भी ऐसे ही मारा था.