नई दिल्ली. योग गुरु बाबा रामदेव ने लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर निशाना साधा है. बाबा रामदेव ने पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भारतीय सेना को बधाई देते हुए कहा है कि सेना को ऐसे ही हमले पर फोकस करना चाहिए ताकि हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी पाकिस्तान की जमीन पर मारकर ‘मोक्ष’ दिया जा सके.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बाबा रामदेव ने पाक पीएम नवाज शरीफ को  सेना के हाथ की ‘कठपुतली’ बताया है.  एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीठ में छुर्रा घोंपने का काम किया है. उन्होंने कहा कि इसके बाद पाकिस्तान के साथ बातचीत का कोई मतलब नहीं रह गया है. 
 
वहीं दूसरी ओर बाबा रामदेव ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन पर  समर्थन किया है. बाबा रामदेव ने कहा कि उन्हें उरी में सेना के कैंप पर हुए हमले की निंदा करनी चाहिए.  पाकिस्तानी कलाकारों के अलावा उन्होंने चीनी सामानों के खिलाफ भी आवाज उठाई. बाबा रामदेव ने  चीनी सामान का बहिष्कार की अपील करते हुए कहा कि चीन ने हमेशा पाकिस्तान का साथ देकर भारत के साथ धोखा किया है.
 
बता दें कि  18 सितंबर को कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना केआर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे.  जिसके बाद  भारतीय सेना ने 29 सितंबर को एलओसी पार करके पीओके में  सर्जिकल स्ट्राइक किया था.