श्रीनगर. सेना ने बयान जारी कर जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में हुए आतंकी हमले की जानकारी दी है. सेना ने बताया कि आतंकियों ने हंदवाड़ा के लंगेट में सेना के कैंप को निशाना बनाया है.  जिस पर सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया है. फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कर्नल राजीव सहारन  ने हमले की जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों ने सुबह पांच बजे हमला कैंप पर हमला किया.  इस दौरान आतंकियों ने कैंप के बाहर गोलीबारी शुरु कर दी.  हमले के दौरान  तीनों आतंकियों ने लगातार फायरिंग की . वहीं इस पर सेना की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई. आतंकियों को कैंप में नहीं घुसने दिया गया. जिसके बाद सेना ने मुठभेड़ में तीनों आतंकियों ढ़ेर कर दिया. 
 
उनका यह भी कहना है कि मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तान के थे. आतंकियों से भीरी मात्रा में हथियार और सामान बरामद किए गए है. इसके अलावा मारे गए आतंकियों के पास से पाकिस्तान मे बने बिस्किट और दवाएं भी बरामद की किए गए हैं. बता दें कि भारत के PoK में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने के बाद से ही सेना के कैंपों पर लगातार आतंकी हमले किए जा रहे हैं. पहले उरी, फिर बारामूला और अब हंदवाड़ा में आतंकी हमला किया गया है.