पूंछ. पाकिस्तान ने मंगलवार को तीसरी बार जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालनोई सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की ओर से बड़ी संख्या में यहां मोर्टार दागे गए हैं. पाकिस्तान अपने डक्कू और चूहा पोस्ट से गोलाबारी कर रहा है. पाकिस्तानी सेना सीमा पर बसे गांवों को ही निशाना बना रही है. सीमा से सटे गांवों को खाली कराने की सूचना मिली है. हालांकि भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. इससे पहले सोमवार को भी पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया था. सोमवार को पूरे दिन दोनों ओर से गोलीबारी होती रही, जिसमें 6 लोग घायल हो गए.
 
 
जम्मू-कश्मीर सरकार ने सीमा पार से हो रही लगातार फायरिंग को देखते हुए बॉर्डर एरिया के स्कूल को बंद करने के ऑर्डर दिए हैं. वहीं, बॉर्डर से सटे गांवों को भी खाली कराया गया है. इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को राजौरी जिले के तीन इलाकों में सीजफायर का उल्लंघन किया. इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा के झांगर, कलसियान और मकरी सेक्टर को निशाना बनाया. 
 
 
पाकिस्तानी सेना ने 24 घंटे के भीतर एलओसी पर पांच बार सीफायर तोड़ा है. बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है. इस ऑपरेशन को वह पचा ही नहीं पा रहा है. इसका प्रमाण यह है कि वह आए दिन सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.