नई दिल्ली. 28-29 सितंबर की रात भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में की गयी सर्जिकल स्ट्राइक पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक विडियो संदेश जारी कर प्रधानमंत्री की तारीफ की है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अपने इस संदेश में अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि भले प्रधानमंत्री के साथ कितने ही मुद्दों पर मतभेद रहे हों लेकिन इस मामले में प्रधानमंत्री ने जो इच्छाशक्ति दिखाई है उसके लिए उन्हें सैल्यूट करते है.  इस सन्देश में केजरीवाल ने आगे कहा कि पिछले हफ्ते सेना ने पीओके में घुसकर बहुत बहादुरी से उरी में हुए आतंकी हमले का बदला लिया. 
 
केजरीवाल के अनुसार इस हमले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और गंदी राजनीति पर उतर आया है. केजरीवाल ने इस विडियो में कहा कि ऐसी ख़बरें मिल रही है कि पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय पत्रकारों को बॉर्डर पर ले जाकर दिखा रहा है कि वहां हालात बिलकुल सामान्य है और सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कुछ नही हुआ है.
 

 
केजरीवाल ने अंतराष्ट्रीय मीडिया में चल रही कुछ ख़बरों का हवाला देते हुए कहा कि इस से उनका खून खौल उठा है. उन्होंने इस बारे में कहा कि पाकिस्तान भारत को झूठा दिखाने की कोशिश कर रहा है. इसे लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से अपील की कि जिस तरह प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान को मजा चखाया है वैसे ही उसके द्वारा फैलाये जा रहे झूठ को अंतराष्ट्रीय समुदाय में बेनकाब करें. इस मामले में पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ है.