बारामूला. जम्मू-कश्मीर के बारामूला सेक्टर में 46 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया है. सेना और आतंकियों के बीच जबरदस्त गोलबारी जारी है. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार चार आतंकी हो सकते हैं. 

 
फायरिंग में सेना के तीन जवान और बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए हैं. हालांकि बड़ी खबर ये है कि आतंकी 46 RR कैंप में नहीं घुस पाए. नजदीकी पब्लिक पार्क के जरिए आतंकियों ने घुसने की कोशिश की. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेना ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. कैंप के दोनों तरफ से गोलीबारी चल रही है. आतंकियों ने कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था.
 
इससे पहले 18 सितंबर को उरी सेक्टर में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया था. इस हमले में सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. जवाबी कार्रवाई में सेना ने चारों आतंकियों को मार गिराया था. बारामूला से उरी की दूरी लगभग 40 किलोमीटर है. बारामूला हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बताया कि बारामूला में बताया जा रहा है कि आर्मी कैंप के पास भारी गोलाबारी हो रही है.

 
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से कश्मीर में ये पहला आतंकी हमला है. खास बात ये है कि पूरे कश्मीर में इस समय भारी सुरक्षा है. इसके बावजूद ये आतंकी हमला करने में कामयाब हो गए. राष्ट्रीय राइफल्स की यह यूनिट कश्मीर में काउंटर टेरर ऑपरेशंस को अंजाम देती है. बता दें कि इससे पहले दो महीने पहले बारामूला में सुसाइड अटैक हुआ था.