नई दिल्ली. पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पत्रकार हसन निसार ने एटम हमले की धमकी दने वालों को पागलों का हुजूम बताया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जो अनपढ़ों की टोली है वही इस देश को ले डूबेगा. हम भारत को एटम को धमकी दे रहे हैं कि लेकिन भूल जाते हैं कि उनकी आबादी एक अरब से ज्यादा है हम केवल 20 करोड़. अगर हमला हुआ तो उनका तो थोड़ा बहुत नुकसान होगा लेकिन पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से खत्म हो जाएगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
‘पाकिस्तान को नहीं पता क्या होता है एटम बम’
निसार ने कहा कि हमें भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल की बात मान लेनी चाहिए, वरना पाकिस्तान सही में खत्म हो जाएगा. पाकिस्तान में जो अनपढ़ों की जो टोली है, इन जाहिलों को ये भी नहीं पता कि एटम बम क्या होता है.
 
‘पागलों का हुजूम भरा है पाकिस्तान में’
भारत की आबादी एक अरब से ज्यादा है और पाकिस्तान की केवल 20 करोड़ है. तो आप सोचिए अगर एटमी जंग हुई तो क्या होगा? आपके पास से 18 करोड़ तो गया, और आपसे चार गुना ज्यादा भारत का नुकसान हुआ भी तो भारत में 20 करोड़ बच जाएंगे. तो ये लोग थोड़ा सोच-समझ कर बोलें और होश में रहें. यहां पागलों का हुजूम भरा हुआ है. यहां के लोग अजीब तरह हैं जो अपनी ही बर्बादी का जश्न मनाते हैं.
 
 
हसन निसार ने आगे कहा कि पाकिस्तान ने भारत को आउट ऑफ द वे जाकर दुश्मन बना लिया है. उसके बाद एटम बम बना लिया. लेकिन अपने बच्चे के हाथ किताब नहीं दी. अपने मरीज को सही से इलाज नहीं दिया, अपने लोगों को इंसाफ नहीं दिया. लेकिन एटम बम जरुर बना लिया.
 
‘नक्शे पर इतिहास बनकर रह जाएगा पाकिस्तान’
निसार ने आगे कहा कि यहां के पागल लोग आए दिन भारत को एटमिक हमले की धमकी देता रहता है. लेकिन यह नहीं सोचा कि अगर भारत ने पाकिस्तान के विरुद्ध एटमिक जंग छेड़ दिया तो पाकिस्तान दुनिया के नक्शे पर केवल इतिहास बनकर रह जाएगा.
बता दें कि हाल ही में आतंकवादी सैयद सलाउद्दीन, हाफिज सईद और पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत के खिलाफ एटमिक जंग शुरू करने की पाकिस्तान को सलाह दी थी. निसार ने इन लोगों के तरफ ही इशारा करते हुए कहा था की पाकिस्तान में पागलों का हुजूम है.