नई दिल्ली. उरी हमले पर पाकिस्तान के बयान को लेकर केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री और पूर्व थलसेनाध्यक्ष वीके सिंह ने पाकिस्तान पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा है कि पुराने दिनों में रेडियो झूठिस्तान होता था, जो केवल झूठ बोलता था, वह पाकिस्तान में अब भी जारी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
वीके सिंह ने कहा, ‘पुराने अच्छे दिनों में रेडियो पर इसे रेडियो झूठिस्तान कहा जाता था. एक ऐसा रेडियो जो केवल झूठ ही बोलता है. मुझे लगता है कि वहां अब भी यह जारी है. उन्होंने यह बात उरी हमले के बाद पाकिस्तान के बयान को लेकर कही है. 
 
पाकिस्तान ने भारत पर लगाया था आरोप
  
भारत ने पाक उच्चायुक्त अब्दुल बासित को पहले ही उरी हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के सबूत सौंप दिए थे. जिसके बाद पाकिस्तान ने कहा था कि भारत बिना जांच कराये ही उस पर हमले के आरोप लगा रहा है. वीके सिंह ने पाक के इसी बयान को रेडियो झूठिस्तान कहा है.
 
 
उरी हमले के बाद जहां एक और भारत पाक को अलग-थलग करने की मुहीम चला रहा है तो वहीं दूसरी ओर सिंधु जल संधि पर भी फिर समीक्षा की जा रही है.
 
 
बता दें कि जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में स्थित आर्मी हेडक्वाटर पर हुए आतंकी हमले में 20 जवान शहीद हो गए थे. भारत ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर हमला करने का आरोप लगाया था. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर कड़ी फटकार लगाई है.