पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. लालू ने कहा है कि भारत मोदी के हाथ में सुरक्षित नहीं है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी के हाथ में सुरक्षित नहीं है देश हमारा’. इसके अलावा हमले में शहीद हुए सैनिकों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा है कि वह सैनिकों को सैल्यूट करते हैं.
 
तेजस्वी ने कहा, मोदी क्या कर रहे हैं
 
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी उरी हमले की निंदा करते हुए पीएम मोदी से सवाल पूछे हैं. उन्होंने कहा है कि मोदी पहले बोलते थे कि पाकिस्तान को प्यार भरे पैगाम भेजने की जरूरत नहीं है और अब मोदी को क्या हो गया.
 
 
उन्होंने कहा, ‘एक के बाद एक हमले भारत पर होते ही जा रहे हैं. मोदी पहले बोला करते थे कि पाकिस्तान को प्यार भरे पैगाम भेजने की जरूरत नहीं है. लेकिन अब मोदी क्या कर रहे हैं.’
 
 
बता दें कि रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे 4 आतंकी ने LOC में तार काटकर जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर स्थित आर्मी हेडक्वॉर्टर पर हमला किया था. जवाब में सेना ने मोर्चा संभाला. दोनों ओर से करीब चार घंटे गोलीबारी हुई. हमले में 20 जवान शहीद हो गए और 4 आतंकियों को मार गिराया गया.