नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए हमले की गूंज अब पूरे देश में सुनाई दे रही है. आम जनता में गुस्सा है. पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

लोगों के गुस्से से केंद्र सरकार भी दवाब में है. प्रधानमंत्री सहित पूरी सरकार में इस समय बैठकों का दौर जारी है.  सरकार इस बात पर विचार कर रही है कि पाकिस्तान के खिलाफ किस तरह की कार्रवाई की जाए. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक ओर पाकिस्तान को कूटनीतिक स्तर पर घेरा जाएगा वहीं आतंकवादियों  के ठिकाने पर भी हमला करने का प्लान किया जा रहा है.

इस स्थिति में अगर छोटे-मोटे युद्ध के हालात बनते हैं तो उसका भी सामना करने की तैयारी है. प्रधानमंत्री के साथ बैठक में सेना प्रमुख ने भी कहा है कि हमारे जवान किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं.

पाकिस्तान पर हमला किया जाए या नहीं इस सवाल को हमने ऑनलाइन पूछा तो  92 फीसद लोगों ने सरकार से मांग की है कि भारत को पाकिस्तान पर हमला कर देना चाहिए. जबकि अभी तक 8 फीसद लोगों ने हमला न करने की सलाह दी है.

हालांकि अभी तक इसमें कुल राय देने वालों की संख्या बहुत कम है पूरे सर्वे की रिपोर्ट मंगलवार को तय होगी. 

आप  भी अपनी राय नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स मेें दे सकते हैं. सवाल यही है कि क्या भारत को पाकिस्तान पर हमला करना चाहिए ? हम आपकी राय के हिसाब से अपना सर्वे कल जारी करेंगे.