श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर स्थित आर्मी हेडक्वॉर्टर पर हुए आतंकी हमले के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. लालू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए पूछा कि अब उनका 56 इंच का सीना कहां गया ? 
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उरी हमले पर लालू यादव ने ट्वीट किया कि इंटेलिजेंस होने के बावजूद किस लापरवाही के कारण बहादुर जवानों पर इतना बड़ा हमला हुआ? सरकार को बताना चाहिए? आर्मी कैंप पर ये दूसरा बड़ा हमला है.
 
 
लालू ने दूसरे ट्वीट में कहा कि कड़ी निंदा नहीं, कड़ी कार्रवाई कीजिए. अब बोलने से काम नहीं चलेगा, उनको जबाब दिजीए. ये राजनीति नहीं, देश की एकता,अखंडता व सुरक्षा का मामला है.
 
 
लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएम मोदी की लापरवाही से हमारे वीर जवान शहीद हो रहे हैं और कश्मीर भी हमारे हाथ से निकलता जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब कड़ाई के साथ आतंकियों को जवाब देना होगा. साथ ही लालू ने हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना भी जाहिर की. लालू ने उरी में हुए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा भी की है.
 
 
बता दें कि रविवार सुबह करीब 5.30 बजे 4 आतंकी ने LOC में तार काटकर जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर स्थित आर्मी हेडक्वॉर्टर पर हमला किया था. जवाब में सेना ने मोर्चा संभाला. दोनों ओर से करीब चार घंटे गोलीबारी हुई. हमले में 17 जवान शहीद हो गए हैं और 4 आतंकियों को मार गिराया गया है. 18 जवानों के घायल होने की खबर है.