गांधीनगर. आज पीएम मोदी का 66वां जन्मदिन है. अपना जन्मदिन मनाने पीएम मोदी गुजरात पहुंचे हैं. गुजरात पहुंचकर उन्होंने गांधीनगर में अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लिया. मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं. दौरे में वह कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर ओल्ड अहमदाबाद में 67 किलो का केक काटा जाएगा. वहीं सूरत में बच्चों ने भी उनकी सालगिरह मनाई.
 
पीएम ने लिया मां का आशीर्वाद
प्रधानमंत्री मोदी मां का आशीर्वाद लेने के बाद आदिवासी बहुल जिला दाहोद के लीमखेड़ा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नवसारी में विकलांगों को किट, व्हील चेयर्स, हियरिंग ऐड बांटने के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. यहां विकलांगों को आठ करोड़ रुपये से अधिक जरूरत का सामान बांटा जाएगा.
 
आज का दिन ‘सेवा दिवस’ के रुप में मनाएगी BJP
बीजेपी ने पार्टी के सांसदों और विधायकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाने की सलाह दी है. दूसरी तरफ बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह पीएम के जन्मदिन के मौके पर तेलंगाना में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेंगे.
 
पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पीएम के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर, दवा वितरण शिविर, अस्पताल में गरीब मरीजों की मदद और स्वच्छता अभियान जैसे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कहा गया है.