पटना. बिहार के सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का आरोपी मोहम्मद कैफ ने कहा है कि वह एक क्रिकेटर है और लड़कों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देता है. मोहम्मद ने यह बात बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के काफिले में दिखाई देने पर उठे बवाल के बाद कही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हत्या के आरोपी ने कहा, ‘मैं एक क्रिकेटर हूं और लड़कों को ट्रेनिंग देता हूं. राजदेव की हत्या का मेरे ऊपर जो आरोप लगा है वह गलत है.’ मोहम्मद ने आगे कहा कि वह अपने परिवार का इकलौता बेटा है और वह कोई क्रिमिनल नहीं है.
 
तेजस्वी यादव है यूथ आइकन
 
मोहम्मद कैफ ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उसके यूथ आइकन हैं. उसने कहा, ‘मैं अपने परिवार का इकलौता बेटा हूं. क्या किसी के माता-पिता यह चाहेंगे की उसका बेटा क्रिमिनल बने ? तेजस्वी यादव  मेरे यूथ आइकन हैं और मैं राजनीति में आना चाहता हूं.’
 
‘एक समर्थक के रूप में शहाबुद्दीन के काफिले में गया था’
 
राजदेव की हत्या के आरोपी ने आगे कहा कि वह शहाबुद्दीन के काफिले में एक समर्थक के रूप में गया था और जाने से पहले वकील से सलाह भी ली थी. मोहम्मद ने कहा, ‘मैं वकील की सलाह लूंगा और उसी हिसाब से काम करूंगा. सीवान के लोग और पत्रकार जानते हैं कि मैं अपराधी नहीं हूं.’
 
 
‘राजदेव के साथ अच्छे संबंध थे’
 
मोहम्मद ने कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन के साथ उसके अच्छे संबंध थे. इसके अलावा उसने एक समारोह की फोटो भी दिखाई जिसमें वह राजदेव के साथ खड़ा था.
 
बता दें कि मोहम्मद कैफ को भागलपुर जेल के सामने शहाबुद्दीन की रिहाई के वक्त उसके काफिले में शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था, जिसके बाद से ही काफी सवाल खड़े किए जा रहे थे.