नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में चिकनगुनिया से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है और काफी लोग इससे जूझ रहे हैं. दिल्ली में जहां चिकनगुनिया तेजी से फैल रहा है वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र सिंह और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली से बाहर हैं. इस पर केजरीवाल को ट्विटर पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ट्विटर पर हो रही आलोचना का जवाब देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि दिल्ली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गवर्नर नजीब जंग जिम्मेदार हैं, हमारे पास तो एक पेन खरीदने तक का अधिकार नहीं है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘दिल्ली में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के पास कोई पावर नहीं है, यहां तक की हम एक पेन भी नहीं खरीद सकते. दिल्ली के सारे अधिकार तो पीएम और एलजी के पास हैं, तो दिल्ली के बारे में उनसे सवाल किया जाना चाहिए.’
 
सिसोदिया ने कहा गायब हैं एलजी
 
वहीं मनीष सिसोदिया ने भी गवर्नर पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार केवल एक ही काम कर रही है वह है एलजी साहब के आदेशों का पालन करना. इसके अलावा पत्रकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि अगर देश में कुछ पत्रकार ऐसे बचे हैं जो मोदी स्कूल ऑफ जर्नलिज्म से बाहर हैं तो उन्हें यह तय कर लेना चाहिए कि दिल्ली में सरकार एलजी की है या मुख्यमंत्री की.
 
सिसोदिया यहीं नहीं रुके उन्होंने ट्वीट किया कि अगर दिल्ली में एलजी की सरकार है तो एलजी से ही यह पूछना चाहिए कि दिल्ली के मामलों में उनका क्या कर्तव्य है. उन्होंने लिखा, ‘नकारा और आरामतलब अफसरों को स्वास्थ्य विभाग का मुखिया बनाकर कहां गायब हो गए एलजी साहब ?’
 
बता दें कि केजरीवाल सरकार को दिल्ली में चिकनगुनिया से 4 लोगों की मौत पर काफी सवालों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए जिम्मेदार स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र सिंह पिछले 4 दिनों से गोवा में प्रचार कर रहे हैं. वहीं केजरीवाल खुद कफ की समस्या के इलाज के लिए 10 दिनों के लिए सर्जरी कराने बंगलुरु जा रहे हैं.