लुधियाना. नवजोत सिंह सिद्धू के आरोप के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने पलटवार किया है. AAP प्रवक्ता और पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने गुरुवार कहा कि पत्नी को चुनाव लड़ाने के बात हमने नहीं खुद सिद्धू साहब ने की थी और सिद्धू को AAP के साथ हुई बातचीत की पूरा ब्यौरा देना चाहिए. उन्होंने खुद कहा था कि पार्टी में एक परिवार से दो को लड़ाने का संविधान नहीं हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
संजय सिंह ने कहा कि सिद्धू दंपत्ति ने हमेशा ही बादलों के भ्रष्टाचार और माफिया राज का विरोध किया है और उन्होंने खुद कहा था कि मैं कोई अलग फ्रंट नहीं बनाऊंगा. लेकिन सिद्धू के बनाए ‘आवाज-ए-पंजाब’  मोर्चा सीधे बादलों को फायदा पुहंचाएगा. 
 
 
क्या कहा था सिद्धू ने ?
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP में जाने की चर्चा पर खुलकर बात की थी. उन्होंने केजरीवाल के ट्वीट को आधा सच बताया था. उन्होंने कहा था कि वे भी मुझे शो-पीस बनाकर रखना चाहते थे और मुझसे कहा था कि आप चुनाव मत लड़ो, अपनी घरवाली को चुनाव लड़वा दो. हम उन्हें मंत्री बना देंगे. केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल समझते हैं कि इस धरती पर एक वही ईमानदार आदमी हैं. उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल जी की मंशा जानना चाहता था.