नई दिल्ली. गाजीयाबाद के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता बृजपाल तेवतिया पर हमले के मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने इस केस में आरोपी बब्बल को गिरफ्तार किया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि आरोपी बब्बल पर 15 हजार रूपए का इनाम था और वह इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह का भांजा था. हालांकि इस केस के मुख्य आरोपी मनोज और मनीष अभी भी फरार हैं.
 
 
आरोपी बब्बल को उसी थाने से गिरफ्तार किया गया है, जहां प्रीतम सिंह की तूती बोला करती थी. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है की इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह का भांजा तेवतिया हमले में क्यों शामिल हुआ था. बता दें कि इससे पहले यूपी पुलिस ने तेवतिया मामले में चार और आरोपी समेत बागपत में तैनात महिला कॉन्स्टेबल सुनीता हसनपुरिया को हिरासत में लिया था.
 
बता दें कि बृजपाल सिंह तेवतिया जनसंपर्क करने के बाद शाम को वापस गाजियाबाद लौट रहे थे. तभी रावली सुराना मार्ग पर सामने आ रही फॉर्च्यूनर कार में सवार बदमाशों ने उनके काफिले को रोका और ताबड़तोड़ 100 राउंड से ज्यादा फायरिंग शुरू कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. बुरी तरह जख्मी तेवतिया का इलाज नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा हैं.