नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी के नेताओं से उत्तर प्रदेश और पंजाब चुनावों के लिए कमर कसने को कहा है. आगामी चुनावों में बीजेपी का नारा राष्ट्रवाद होगा. ये संकेत खुद प्रधानमंत्री मोदी ने खुद कार्यकर्ताओं को दिया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यही नहीं पीएम ने बीजेपी के नेताओं से कहा है कि पार्टी को अधूरे कामों को पूरा करने के लिए अगले 30 वर्ष तक सरकार में रहना है और इसलिए देशहित में चुनाव जीतना उनका राष्ट्रीय कर्तव्य है. प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार देर शाम बीजेपी के राज्य कोर ग्रुपों की बैठक में समापन भाषण दे रहे थे.
 
बैठक में मौजूद बीजेपी के कुछ नेताओं के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी ने बैठक में कहा कि चुनाव जीतना बीजेपी का राष्ट्रीय कर्तव्य है, क्योंकि करीब 30 साल के लंबे समय तक अनिश्तितता वाली सरकारें रही हैं. इस दौरान भ्रष्टाचार, कुशासन और अव्यवस्था का बोलबाला रहा, इसलिए लंबे समय तक भारत के उत्थान और गरीबों के कल्याण के लिए 30-35 साल तक संघर्ष करना होगा. 
 
बीजेपी के राज्यों के कोर ग्रुप की यह अपने किस्म की पहली बैठक थी. बीजेपी नेताओं का कहना है कि राज्यों में कोर ग्रुप की स्थिति वैसी ही होगी, जैसी केंद्र में संसदीय बोर्ड की है, जो पार्टी के बारे में फैसले लेने के लिए सर्वोच्च अंग है.