नई दिल्ली. अगले कुछ दिनों में वैष्णों देवी के दर्शन करने जाने वाले लोगों के लिए जम्मू से एक बुरी खबर है. माता के भक्तों ने अगर इस समस्या पर गौर नहीं किया तो हो सकता है कि उन्हें बीच रास्ते में किसी बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़े. बता दें कि जम्मू में ऑयल टेंकर एसोसिएशन की हड़ताल के बाद पेटोल पंपों पर तेल खत्म हो चुका है. साथ ही आगे कई दिनों तक जम्मू में तेल की आपूर्ति होने की उम्मीदें भी दिखाई नहीं दे रही हैं.   
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि जम्मू में रविवार को आयल टेंकर एसोसिएशन के नेतृत्व में ऑयल टेंकर मालिक अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं. जिससे जम्मू के पेट्रोलपंपों पर तेल खत्म हो चुका है, और पेट्रोल पंप बंद पड़े है. खबरों के अनुसार ऑयल टेंकर मालिकों ने उन पर घाटी में लोगों के ग्रुपों के द्वारा हो रहे हमलों को लेकर ये कदम उठाया है. ऑयल टेंकर मालिकों का आरोप है कि, घाटी, लद्दाख और जम्मू के कुछ इलाकों में उनपर लोगों के ग्रुपों के द्वारा हमले किए जा रहे हैं. जिससे उनके लिए इन इलाकों में बिना सुरक्षा के तेल की सप्लाई करना संभव नहीं हैं. 
 
जम्मू-कश्मीर ऑयल टेंकर एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने बताया कि, घाटी और आस-पास के क्षेत्रों में सुरक्षा एजेंसियां हमारे टेंकरों के ड्राइवर और क्लीनरों की सुरक्षा करने में नाकाम रहीं है. जिसके कारण कई जगहों पर उन्हें बुरी तरह से पीटा गया है. साथ ही इस तरह की घटनाएं पिछले कुछ समय से रुकने का नाम नहीं ले रही हैं जिसके कारण मजबूरी में हमें ये कदम उठाना पड़ा है. शर्मा ने सरकार को चेताते हुए कहा कि, जब तक हमारे ड्राइवर और क्लीनरों की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं  की जाती है तब तक हम ये हड़ताल जारी रखेंगे.