नई दिल्लीः प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में बीजेपी के नए कार्यालय का आज शिलान्यास किया. पीएम ने बीजेपी के नए दफ्तर को राष्ट्रहित के लिए समर्पित करने की बात कही. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित बीजेपी संसदीय बोर्ड के सभी सदस्य, सभी पूर्व अध्यक्ष, बीजेपी के सभी केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी उपस्थित थे. 
 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
भूमिपूजन कार्यक्रम के समय पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि,’हम लोग भीड़ नहीं संगठन के लिए काम करने वाले लोग हैं, लोकलुभावनी बातें करके भीड़ जुटाई जा सकती है लेकिन संगठन के मजबूती नहीं दिलाई जा सकती. मुश्किल वक्त में टिकने की ताकत कंधे से कंधा मिलाकर चलने से मिलती है. हमारे नेतृत्व की विचारधारा बिलकुल साफ है, हम विपक्ष में बैठ सकते हैं लेकिन अपने आदर्शों से समझौता नहीं कर सकते. विपक्ष में पड़े रहेंगे तो पड़े रहेंगे लेकिन विचार के लिए जिएंगे, ये हमने कर के दिखाया.’
 
 
दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग के प्लॉट नंबर-6 पर बीजेपी का नया दफ्तर बनेगा. इस वक्त बीजेपी का मुख्यालय 11 अशोक रोड पर स्थित है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग के प्लॉट नंबर-6 पर बीजेपी के नए कार्यालय निर्माण के लिए भूमि पूजन किया.
 
 
इसी दौरान पीएम ने रियो ओलंपिक में भारत को पदक दिलाने वाली साक्षी को भी बधाई दी. कहा देश की बेटी ने कमाल कर दिया.