इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी (SP) सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के नाम से चल रहे मुलायम सिंह यादव इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली सैकड़ों छात्राओं ने गांव के बाहर रास्ता जाम कर दिया. ये छात्राएं कॉलेज जाने के बजाय सड़क पर उतरने पर मजबूर हो गईं हैं. क्योंकि उनके साथ लगातार छेड़छाड़ हो रही है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
छात्राओं की लंबे समय तक अनदेखी करने वाली पुलिस अब छेड़छाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा कर रही है. लेकिन छात्राएं कॉलेज जाने को तैयार नहीं हैं जब तक उन्हें सुरक्षा की गारंटी नहीं दी जाती. ये शिकायत वो लंबे अरसे से कर रही हैं. लेकिन अभी तक न उनकी सुनी गई न ही कोई मदद का भरोसा दिया गया.
 
पीड़ित छात्राओं का कहा कि हम यहां पढ़ने के लिए आते हैं तो कुछ लड़के हर रोज लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं हम काफी दिनों से इसका विरोध कर रहे हैं लेकिन कोई हमारी मदद नहीं करता. पुलिस बैठी रहती हैं लेकिन वो कुछ नहीं कहती. छात्रा ने कहा कि जब तक हमारी सुनवाई नहीं होगी हम कॉलेज नहीं जाएंगे. 
 
छात्राओं के परिजनों का कहना है कि कॉलेज में जब लड़की पढ़ने आती हैं तो लड़के यहां गंदे गंदे कमेंट करते हैं लेकिन कोई कुछ कहता नहीं है. ये सारे लड़के यादव हैं इसलिए पुलिस न तो इन लड़कियों की सुनती है और न ही कार्रवाई करती है. इस बार सपा सरकार है उसी का हम खामियाजा भुगत रहे हैं. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
वहीं कॉलेज के प्रिंसिपल का कहना है कि हम लोग जब लड़कियों की शिकायत के बाद देखने गए तो वहां कुछ लड़के स्कूल ड्रेस में जरूर खड़े थे मैंने उनसे कहा कि स्कूल जाओ वो चले गए. हमारी सज्ञान में अगर कोई आता है तो हम पुलिस को जरूर शिकायत करेंगे.