उज्जैन. केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अमेरिकी एयरपोर्ट पर में रोके जाने को लेकर विवादित बयान दिया है. उनके इस बयान को लेकर सियासी हंगामा खड़ा होने पूरे आसार हैं. उमा भारती ने शाहरुख के रोके जाने पर कहा है कि एक बात अच्छी हो जाएगी की खानों को भारत बहुत अच्छा लगने लग जाएगा. बता दें गुरुवार को शाहरूख को अमेरिका के लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन विभाग के अधिकारियों ने उनसे दो घंटे तक पूछताछ की. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
‘देश अच्छा लगने लग जाएगा’
एक दिवसीय दौरे पर उज्जैन पहुंची उमा भारती ने महाकाल मंदिर में दर्शन करने के बाद संवाददाताओं से शाहरुख से जुड़े मामले में कहा कि ऐसे मामले से एक बात अच्छी हो जाएगी, इनको भारत देश अच्छा लगने लग जाएगा. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना ने शाहरुख को एयरपोर्ट पर रोके जाने की घटना पर गहरी नाराजगी जताई है.
 
 
कांग्रेस ने जताई नाराजगी
उमा भारती के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है. राजीव शुक्ला ने कहा कि इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए. केवल शाहरुख ही नहीं, कई भारतीय हस्तियों को अमेरिका रोक चुका है.
 
 
बता दें कि शाहरूख खान को अमेरिका के लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर रोका गया था. शाहरुख ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी शाहरूख ने ट्विटर पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए लिखा कि दुनिया में आज जो हालात हैं, उसे देखते हुए सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह समझता और सम्मान करता हूं, लेकिन हर बार अमेरिकी इमिग्रेशन विभाग द्वारा हिरासत में लिया जाना सच में बुरा लगता है. हालांकि बाद में शाहरुख ने अपने मजाकिया अंदाज में एक और ट्वीट किया कि अच्छी बात ये है कि मुझे इस हिरासत के दौरान कई पॉकेमॉन पकड़ने की फुरसत मिल गई. बता दें कि साल 2012 में भी शाहरुख के साथ ऐसी ही एक घटना देखने को मिली थी.