नई दिल्ली. बुलंदशहर गैंगरेप मामले में 14 साल की पीड़ित लड़की ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है. याचिका में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर FIR दर्ज करने की मांग की गई है. आजम खान के साथ ही उन पुलिसवालों पर भी कार्रवाई करने को कहा गया है जिन्होंने पीड़ित परिवार की मदद नहीं की थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
साथ ही पीडिता ने केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की भी मांग की गई है.  इसके साथ ही पीड़ित लड़की यह भी चाहती है कि कोर्ट उसके परिवार की सुरक्षा, उसकी पढ़ाई और दूसरी जगह घर दिलवाने में भी मदद करें और जांच पर अपनी निगरानी भी रखे.
 
बता दें कि बुलंदशहर में यह घटना होने के बाद सपा के नेता आजम खान ने इस मामले में राजनीतिक एंगल की बात कही थी. आजम खान ने कहा था, ‘हमें इस बात की भी जांच करनी चाहिए कि कहीं यह पूरा विवाद किसी विपक्षी तत्व ने सरकार को बदनाम करने के लिए तो नहीं पैदा किया है. जो लोग सत्ता हासिल करना चाहते हैं, वे राजनैतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं. मुजफ्फरनगर, शामली और कैराना हो सकता है, तो यह क्यों नहीं? सत्ता के लिए राजनेता लोगों की हत्या कराते हैं, दंगे भड़काते हैं, निर्दोष लोगों को मारते हैं, इसलिए सच का सामने आना बहुत जरूरी है.’