नई दिल्ली. कश्मीर की मौजूदा स्थिती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. सर्वदलीय बैठक शुक्रवार दोपहर 12 बजे संसद भवन में होगी. इस बैठक की अध्यक्षता खुद पीएम मोदी करेंगे. बैठक में कश्मीर के हालात और हालात को सामान्य करने के लिए उठाए जा सकने वाले कदमों पर चर्चा की जाएगी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
साथ ही कश्मीर के हालात का जायज़ा लेने के लिए सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल कश्मीर भेजने पर आज की बैठक में फैसला लिया जाएगा. 10 अगस्त को राज्यसभा में कश्मीर मसले पर लंबी चर्चा हुई थी, जिसमें  गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर हिंसा के पीछे पाकिस्तान को जिम्मेदार बताया था. 
 
 
राजनाथ सिंह ने राज्यसभा में कश्मीर हिंसा पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि दुनिया की कोई ताकत हिंदुस्तान से कश्मीर को नहीं ले सकती और पाकिस्तान से जब भी बात होगी वो उसके कब्ज़े वाले कश्मीर पर होगी.
 
 
आतंकी सगंठन हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर बुरहान वानी जम्मू-कश्मीर पुलिस के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद कश्मीर में पिछले एक महीने से कर्फ्यू जारी है. इस विरोध प्रदर्शन में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में अब तक 58 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और 3300 पुलिस वाले सहित 8000 लोग जख्मी हैं.