नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी के तुरंत बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि अभी-अभी मोदी जी ने एक और आप विधायक को गिरफ्तार करवाया. अपने विधायक की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल पीएम मोदी पर तो हमलावर रहे ही, मामले को दलित उत्पीड़न और गुजरात से भी जोड़ दिया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आनंदीबेन गुजरात में दलितों-पाटीदारों को झूठे केस में जेल भेजती हैं और मोदीजी दिल्ली वालों को झूठे केस में जेल भेजते हैं. दिल्ली-गुजरात अब मिलकर लड़ेंगे.
 
क्या है महिला का आरोप
महिला का आरोप है कि उसने दस जुलाई को आप के ओखला से विधायक अमानतुल्ला को फोन किया था. इसके बाद वो बिजली कटौती की शिकायत करने बाटला हाउस स्थित उनके घर गई. वहां उनके साथ मौजूद विधायक ने उसके साथ ने सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी. महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान देते हुए कहा कि जिस कार में अमानतुल्ला सवार थे उससे कुचलने की कोशिश भी की गई.
 
 
पार्टी समर्थकों ने किया प्रदर्शन
AAP विधायक अमानतुल्ला के खिलाफ तीन अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं. गिरफ्तारी के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया. विधायक के समर्थकों ने महिला पर ही गंभीर आरोप लगाते हुए थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
क्या है मामला
बता दें कि साउथ दिल्ली ओखला से अमानतुल्ला खान को महिला को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अमानतुल्ला के खिलाफ तीन अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है. अमानतुल्ला की जामिया नगर थाने में पूछताछ जारी है.