हाजीपुर. बिहार के सीवान से बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय को हाजीपुर जीआरपी ने रविवार सुबह छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. टुन्ना पांडेय पर ट्रेन नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है. इनकी गिरफ्तारी उस समय हुई जब वे अप पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी टू बोगी ए-1 में सफर कर रहे थे. उनके बगल के बर्थ पर अपने पिता के साथ सफर कर रही 12 साल एक लड़की ने एमएलसी पर छेड़खानी का आरोप लगाया. बीजेपी ने टुन्ना पांडेय को तुरंत सस्पेंड कर शोकॉज नोटिस भी जारी किया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या कहा पुलिस ने
जीआरपी पुलिस ने बच्ची के बयान पर पास्को धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और एमएलसी को गिरफ्तार कर जेल दिया है. पुलिस ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया है कि वह पूर्वांचल एक्सप्रेस में एसी टू बोगी ए-1 में सफर कर रही थी. वह ट्रेन में 46 नं के बर्थ पर सो रही थी और टुन्ना पांडेय 43 नं के बर्थ पर सोए हुए थे.
 
जीआरपी पुलिस ने बताया कि जैसे ही सराय स्टेशन से ट्रेन आगे बढ़ी तो टुन्ना पांडेय ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की और ट्रेन के बाथरूम की तरफ ले जाने का प्रयास किया. लड़की भागी-भागी अपने रिश्तेदारों के पास गई और ये घटना अपने पिता को बताई वो लोग स्टेशन पर आकर इस संबंध में  एफआईआर दर्ज कराई इसके बाद छेड़खानी के आरोप में उनको गिरफ्तार किया गया.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
टुन्ना पांडेय ने किया बचाव
उधर, टुन्ना पांडेय ने अपने बचाव में कहा है कि वह सुबह 3 बजे मैं मोबाइल चार्जर को चार्जर प्वाइंट से बोगी का लाइट जलाकर निकाल रहा थे, तभी बच्ची चिल्लाई. मैंने उसके साथ कुछ नहीं किया.  हो सकता है कि बैग की ठोकर लगी हो जिससे वो चिल्लाई और बाद में मुझ पर गंभीर आरोप लगा दिया. मुझे हाजीपुर उतरना था. उससे पहले सराय स्टेशन पर हमने लाइट जलाई. तभी लड़की उठी और अपने पापा को जगाकर उसने कुछ कहा.