नई दिल्ली. जवाहर लाल नहरू यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को ओपन डिबेट की चुनौती देने वाली पंजाब के लुधियाना की 15 साल की जाह्न्वी बहल ने कहा है कि वह 15 अगस्‍त को लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी. जाह्न्वी ने आगे कहा कि किसी में हिम्मत है तो मुझे रोककर दिखाए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
‘लाल चौक पर फहराउंगी तिरंगा’
जाह्न्‍वी ने ऐलान किया है जिन लोगों ने वहां राष्ट्रीय झंडे का अपमान किया है, उनके विरोध में वह 15 अगस्त के दिन वह श्रीनगर के लाल चौक पर झंडा फहराएंगी. साथ ही जाह्न्वी बहल ने पाकिस्तान, हाफिज सईद और अलगाववादियों को भी चुनौती देती हूं कि हिम्‍मत है तो मुझे रोककर दिखाएं.
 
 
‘मोदी बेस्ट PM’
जाह्न्‍वी वही लड़की हैं जिसने जेएनयू छात्रसंघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार को अभिव्‍यक्ति की आजादी पर बहस की चुनौती दी थी. जाह्न्‍वी ने बताया, ”मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और कहा है कि सभी सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहराएं. उन्‍होंने मेरे प्रस्‍ताव को मान लिया है और मुझे इस बात की खुशी है. उनके जैसा बेस्‍ट प्रधानमंत्री ही ऐसा कर सकता है. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
जाह्नवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए कन्हैया के भाषणों की निंदा करते हुए कहा था कि वह किसी भी समय कन्हैया से इस विषय पर बहस करने के लिए तैयार हैं. जाह्नवी ने कहा कि कन्हैया कुमार को मोदी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए. प्रधानमंत्री देश का प्रतिनिधित्व करते हैं. यदि उनको ही अपमानित किया जाने लगा तो देश की साख पर बुरा असर पड़ेगा. कन्हैया कुमार राजनीति से प्रेरित होकर इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. जाह्नवी ने कहा कि वह किसी भी समय कन्हैया कुमार से इस विषय पर वाद-विवाद करने के लिए तैयार हैं.