नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद भगवंत मान संसद के अंदर का फेसबुक लाइव वीडियो पोस्ट करने के विवादों में घिर गए हैं. भगवंत मान पर आरोप लग रहे हैं कि उन्‍होंने संसद की सुरक्षा से जुड़ी संवेदनशील जानकारियां वीडियो के जरिए लीक कर दीं. हालांकि उन्होंने इन आरोपों का खंडन किया है. उन्‍होंने कहा कि इसमें कोई गलती नहीं है वो एक और वीडियो दोबारा पोस्ट करेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
भगवंत मान ने दी सफाई
भगवंत मान ने अपने बचाव में कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई गलती की है. मैंने अपने वीडियो पोस्‍ट में ये बताया है कि संसद में प्रश्‍नकाल में सवाल कैसे उठाया जाता हैं, उसकी प्रकिया क्या होती है. लोकतंत्र में लोग बड़े हैं नेता नहीं है. इस बात से ही मैंने वीडियो शूरू की थी. किसका लकी ड्रॉ निकलता है. कौन-कौन वहां बोलेंगे अगर ये बताना गलत है तो मैं तो हैरान हूं इस बात से लोगों ने हमें चून कर भेजा है. क्‍या मेरी वीडियो से संसद खतरे में आ गई है? मैं कल एक वीडियो पोस्‍ट करूंगा. मुझे नोटिस मिलने दीजिए.
 
BJP ने जताई नारजगी
बीजेपी नेता आरके सिंह ने कहा कि भगवंत मान को अक्‍ल होनी चाहिए. उन्होंने बहुत गैरजिम्मेदाराना काम किया है. संसद पर पहले ही हमला हो चुका है. उन्हें थोड़ा दिमाग से काम लेना चाहिए. आरके सिंह ने कहा कि वे इस बारे में स्‍पीकर महोदया से शिकायत करेंगे.
 
कांग्रेस ने भी बताया गलत
कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा है कि भंगवत मान द्वारा संसद के प्रवेश से लेकर अंदर कर का जो वीडियो अपलोड किया है वह आपत्तिजनक है. ऐसी हरकत से संसद की सुरक्षा को खतरा पहुंचा है. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
बता दें कि आप नेता भगवंत मान ने संसद के प्रवेश से लेकर अंदर तक का वीडियो बनाया था. इसको लेकर विभिन्न दलों के सांसदों ने उनकी आलोचना करते हुए उनके कृत्य को सुरक्षा का उल्लंघन बताया. बीजेपी-कांग्रेस ने वीडियो को सुरक्षा के मद्देनजर गलत बताया है.