नई दिल्ली. टीवी एंकर और दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय ने उनकी पारिवारिक संपत्ति पर से अपना हक छोड़ दिया है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी.  
 
दिग्विजय ने लिखा है कि मेरी पत्नी अमृता राय ने मेरी पारिवारिक और अर्जित सम्पत्ति में अपना सम्पूर्ण अधिकार मेरे पुत्र जयवर्धन के हक में त्याग दिया है, जो कहा सो किया.
 

अमृता ने फेसबुक पर एक पोस्ट में यह लिखा था कि उन्‍होंने दिग्विजय सिंह से केवल प्यार के लिए शादी की है और वह (दिग्‍विजय) अपनी सारी जमीन और जायदाद अपने बेटे और बेटी के नाम कर दें. मुझे अपने इस फैसले के अच्छे-बुरे के बारे में सब पता है. मैंने खुद कड़ी मेहनत करके अपने पेशे में एक मुकाम बनाया है. मुझे दिग्विजय सिंह की संपत्ति से कोई वास्ता नहीं है. मैं उन्हें प्यार करती हूं और सिर्फ इसी वजह से मैंने शादी की है.
 
अमृता राय ने फेसबुक पर सितंबर 2015 एक पोस्ट में लिखा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह से शादी कर ली है. उन्होंने बताया था कि शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुई है. अमृता राय ने बताया कि हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने के बाद उन्होंने अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन भी कराया.
 
बता दें कि अपनी पहली पत्नी की मौत के दौ साल बात दिग्विजय सिंह ने 2015 में अमृता राय से शादी की थी. इस शादी के बाद दोनों आलोचकों के निशाने पर आ गए थे.