चेन्नई. एक छोटे से कुत्ते को तीन मंजिल की छत से नीचे फेंकने की वारदात का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है. करीब 35 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स कुत्ते को बेहरहमी के साथ छत से फेंकते हुए साफ नजर आ रहा हैं.
 
यह शख्स चेन्नई का रहने वाला मेडिकल स्टूडेंट बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई पुलिस ने मामले में दो आरोपी मेडिकल स्टूडेंट्स को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या है वीडियो में ?
यह वीडियो चेन्नई में बनाया गया था. इस वीडियो में आरोपी  ने कुत्ते को गर्दन से पकड़ नीचे फेंक देता है. नीचे गिरने के बाद कुत्ता दर्द से बिलबिला उठता है लेकिन आरोपी के चेहरे पर दर्द का शिकन तक नहीं दिखाई दी. हालांकि इमारत से गिरने के बाद भी कुत्ता जीवित था, उसे कुछ चोटें जरुर आईं थी.
 
साथी ने बनाया था वीडियो
बता दें कि आरोपी के ही एक साथी ने घटना का वीडियो बना लिया था और कुछ दिन पहले इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया है. इसके वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने गुस्सा जताया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है.
 
‘कुत्ता काफी डरा हुआ है’
वहीं कुत्ते का इलाज कर रहे पशु डॉक्टर का कहना है कि कुत्ते की कोई हड्डी नहीं टूटी है लेकिन उसे दर्द है. डॉक्टर ने कहा कि कुत्ता काफी डरा हुआ है. उसे कुछ अंदरुनी चोटें भी आई हैं लेकिन वह खतरे से बाहर है.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
सोशल मीडिया पर आलोचना
सोशल मीडिया पर इस वीडियो की कड़ी आलोचना की गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘स्टांप एनीमल क्रूएलिटी’ नाम के हैशटैग के जरिए लोगों ने पोस्ट किया. एनीमल वेलफेयर के लिए काम करने वाले एक एनजीओ ने उस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.