नई दिल्ली. मोदी कैबिनेट में फेरबदल के बाद कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने पहली प्रतिक्रया देते हुए ट्वीट के जरिए नए शिक्षा मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को बधाई दी है. इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी पहले शिक्षा मंत्री और फिर अब टेक्सटाइल मंत्री बनाने के लिए धन्यवाद किया है.
 

 

बता दें कि इससे पहले जावड़ेकर ने स्मृति ईरानी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. जिसके बाद ईरानी की यह प्रतिक्रिया आई है.
 
 
मोदी सरकार की कैबिनेट में मंगलवार को हुए बड़े फेरबदल के तहत स्मृति ईरानी से एचआरडी मंत्रालय लेकर प्रकाश जावड़ेकर को दे दिया गया और उन्हें कपड़ा मंत्रालय सौंपा गया है. जिसके बाद यह माना जा रहा था कि स्मृति ईरानी शिक्षा मंत्री का पद छिनने से नाराज हैं.
 
ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि प्रकाश जावड़ेकर को बधाईयां वो निश्चित ही एचआरडी मंत्रालय को नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने एचआरडी के अधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग किया. उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य किया है.
 
ट्वीटर से हटाया HRD MINISTER शब्द
 
इसके अलावा शिक्षा मंत्रालय छीने जाने के बाद स्मृति ईरानी ने ट्विटर अकाउंट से HRD MINISTER शब्द हटा लिया है. सिर्फ केंद्रीय मंत्री लिखा है. उन्होंने अपने मंत्रालय का नाम नहीं लिखा है.