पटना. बिहार टॉपर घोटाले में नया मोड़ सामने आया है. बिहार बोर्ड के ऑफिस से रूबी रॉय की हॉम साइंस की कॉपी गायब हो गई है. परिक्षा के आंसर शीट बोर्ड ऑफिस के स्ट्रांग रूम से गायब हो गया है. जांच के बीच में अचानक कॉपी गायब होने को बाद एसआईटी की टीम हरकत में आई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एसआईटी ने पूरे मामले पर बोर्ड से रिपोर्ट मांगी है और कर्मचारियों से पूछताछ भी कर सकती है. बिहार टॉपर्स घोटाले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और आरोपी रूबी राय भी न्यायिक हिरासत में हैं. 
 
 
सिटी एसपी चंदन कुशवाहा ने बताया कि बोर्ड से पूछा जाएगा कि आखिर आंसर शीट कैसे गायब हो गई. शीट को किन परिस्थितियों में रखा गया था. उन्होंने कहा कि मामले में रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई होगी. रूबी ने बच्चा राय के वीआर कॉलेज से इंटर का फॉर्म भरा था, जबकि एग्जाम सेंटर हाजीपुर में जीए इंटर स्कूल था. 
 
 
कैसे खुला मामला
रूबी को आर्ट्स में 500 में से 485 मार्क्स मिले थे लेकिन टीवी चैनलों पर वो पॉलिटिकल साइंस को प्रॉडिकल साइंस कहते सुनी गई. वह ये भी नहीं बता सकीं कि पॉलिटिकल साइंस में पढ़ाते क्या हैं? इसके बाद ही यह टॉपर स्कैम सामने आया. रिव्यू टेस्ट में भी फेल हो जाने पर उसका रिजल्ट रद्द कर दिया गया. रूबी राय 8 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने के ऑर्डर कोर्ट ने दिए हैं.